Begin typing your search above and press return to search.

Durg: सोशल मीडिया में दोस्ती युवक को पड़ी भारी, घर आये दोस्त ने शराब पीने के बाद कर दी हत्या, फिर रात भर शव के पास सोता रहा...

Durg: छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो दास्तों के बीच शराब पार्टी के दौरान विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि घर आये युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी

Durg: सोशल मीडिया में दोस्ती युवक को पड़ी भारी, घर आये दोस्त ने शराब पीने के बाद कर दी हत्या, फिर रात भर शव के पास सोता रहा...
X
By Sandeep Kumar

दुर्ग (Durg)। छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो दास्तों के बीच शराब पार्टी के दौरान विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि घर आये युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी उसके शव के पास ही रात भर सोता रहा। सुबह होने पर आरोपी कमरे से बाहर निकला और मृतक के परिजनों से मिलकर भाग निकला। दोस्त के जाने के बाद सुबह बेटे की लाश जब परिजनों ने कमरे में देखी तब जाकर इस बात का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि अप्राकृतिक संबंध को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

सोशल मीडिया पर दोस्ती

दरअसल ये पूरी वारदात भिलाई के वैशाली नगर थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाले वेदांत शर्मा की कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अनमोल राणा हरियाणा निवासी नाम के युवक से हुई थी। बातचीत के बाद वेदांत ने ही अनमोल को मिलने के लिए अपने घर मंगलवार को बुलाया था। रात में दोनों ने बैठकर कमरे में खुब शराब पी। शराब पीने के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया।

शराब पार्टी के दौरान हत्या

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि अनमोल ने वेदांत की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी रात भर शव के बगल में ही सोता रहा। सुबह आरोपी उठा और कमरे से निकला तो उसे मृतक के परिजन दिखे, जिन्हें नमस्कार कर मौके से फरार हो गया।

इधर, सुबह होने के बाद भी जब वेदांत अपने कमरे से नहीं निकला तो परिजन उसे उठाने उसके कमरे में पहुंचे। यहां अंदर का नाजारा देख परिजनों के पैर तले जमीन खिसक गई। उनका बेटा नग्न हालत में बिस्तर में मृत पड़ा था। पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई।

घटना के संबंध में वैशाली नगर थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने एनपीजी न्यूज को बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी अनमोल को घेराबंदी कर पकड़ा गया है। आरोपी ने जुर्म करना स्वीकार कर लिया है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही आरोपी ने किस वजह से मृतक की हत्या की। जल्द ही मामले का खुलासा कर इसकी जानकारी मीडिया को दी जाएगी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story