Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: युवक की पीट-पीटकर मार डाला, आदतन बदमाश कर रहा था मोहल्ले में विवाद, गुस्साएं लोगों ने उतार दिया मौत के घाट

Durg News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में आदतन बदमाश की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक आशिक विश्वकर्मा इलाके का पुराना बदमाश था...

Durg News: युवक की पीट-पीटकर मार डाला, आदतन बदमाश कर रहा था मोहल्ले में विवाद, गुस्साएं लोगों ने उतार दिया मौत के घाट
X
By Sandeep Kumar

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में आदतन बदमाश की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक आशिक विश्वकर्मा इलाके का पुराना बदमाश था। घटना पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के शीतला पारा हथखोज की है। मामले में पुलिस ने 30 आरापियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बीती रात रविवार की है। शीतला पारा हथखोज में मृतक आशिक विश्वकर्मा रहता था। मृतक पर आरोप है कि आरोपी शराब के नशे में आये दिन मोहल्ले में गुंडागर्दी करता रहता था। पिछले दिनों भी शराब के लिए पैसो की उगाई के मामले में पुलिस ने उसे जेल भेजा था। जेल से छुटकर आने के बाद से मोहल्ले में आये दिन गुंडागर्दी मारपीटक करता रहता था। 6 अक्टूबर रविवार को आरोपी आशिक विश्वकर्मा अपने साथियोें के साथ मोहल्ले में आया और गाली-गलौज करने लगा। क्षेत्र के लोग आशिक को समझाने के लिए पहुंचे तो उनसे ही विवाद करने लगा। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि मोहल्ले वालों ने आशिक और उसके दोस्त की बेदम पिटाई कर दी।

मारपीट की इस घटना में आशिक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है। साथ ही इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story