Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: SSP ने हेड कांस्टेबल के असामयिक निधन के बाद पुत्र को दी अनुकंपा नियुक्ति, तीन ASI को SI के पद पर पदोन्नत होने पर स्टार लगा कर दी गई

Durg News: SSP ने हेड कांस्टेबल के असामयिक निधन के बाद पुत्र को दी अनुकंपा नियुक्ति, तीन ASI को SI के पद पर पदोन्नत होने पर स्टार लगा कर दी गई
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। एसएसपी राम गोपाल गर्ग ने उमेश शुक्ला को उनके पिता के निधन के बाद अनुकम्पा नियुक्ति आदेश प्रदान किया। इनके पिता श्रवण कुमार शुक्ला दुर्ग जिले में प्रधानआरक्षक के पद पर पदस्थ थे, नौकरी के दौरान आकस्मिक मृत्यु होने पर अनुकम्पा नियुक्त के प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए अनुकम्पा नियुक्ति संबंधी सभी कार्रवाई जल्द पूरी करते हुए नियुक्ति दिए जाने के निर्देश दिए थे। बुधवार को सभी प्रक्रिया पूर्ण होने पर उमेश को पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर पदस्थ कर नियुक्ति आदेश जारी किया गया। इस अवसर पर उमेश की माता भी उपस्थित रही।

वहीँ, एसएसपी ने 3 सहायक उप निरीक्षक को उप निरीक्षक के पद पदोन्नती प्रदान की गई है। जिसमे यातायात से स.उ.नि. महेश कुमार मिश्रा एवम सेवा राम मंडावी, थाना पुलगांव से स.उ.नि हरीश कुमार साहू उपनिरीक्षक के पद पर पदोन्नति दी गई हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा सभी को मुंह मीठा कराकर कहा कि सभी पदाधिकारी जिले में निष्ठा और ईमानदारी से कार्य कर रहे हैं। इनको अब बड़ी जिम्मेदारी मिली है। मुझे पूरा विश्वास है कि ये बखूबी अपने क्षेत्र में कार्य को अंजाम देंगे। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को ढेरों शुभकामनाएं दी।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story