Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: पोते ने दादी की हत्या कर उसके खून से शिवलिंग का अभिषेक किया, फिर खूद भी त्रिशूल से अपने गले में किया वार...

Durg News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक पोटे ने अंधविश्वास में भगवान शिव को खुश करने के लिए दादी की हत्या कर दी...

Durg News: पोते ने दादी की हत्या कर उसके खून से शिवलिंग का अभिषेक किया, फिर खूद भी त्रिशूल से अपने गले में किया वार...
X
By Sandeep Kumar

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक पोते ने अंधविश्वास में भगवान शिव को खुश करने के लिए दादी की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके खून से शिवलिंग का अभिषेक भी कर दिया। पूजा पाठ करने के बाद आरोपी ने भगवान शिव के त्रिशूल से अपने गले में वार कर जान लेने की कोशिश की।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, घटना दुर्ग के नंदनी थाना क्षेत्र की है। आरोपी का नाम गुलशन बन गोस्वामी 36 वर्ष है। आरोपी गुलशन के पिता रायपुर के रावण भाठा क्षेत्र में रहते हैं। गुलशन अपनी बुजुर्ग दादी के साथ दुर्ग के नंदनी क्षेत्र के ननकट्टी में रहता है। घर से ही लगा एक शिव मंदिर हैं, जहाँ रोज गुलशन पूजा करने के लिए आता है। शनिवार की देर शाम भी गुलशन मंदिर पहुंचा और भगवान शिव के पास रखे त्रिशूल को उठाया और अपनी दादी के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दिया।

इसके बाद उसके खून से शिवलिंग का अभिषेक किया और पूरे गर्भगृह को उसी खून से लीप दिया। फिर उसी त्रिशूल से अपने गले में वार कर खुद की जान लेने की कोशिश भी किया। शाम में जब आस-पड़ोस के लोग मंदिर पहुंचे तो नजारा देख हैरान रह गये। पोता और दादी खून से लथपथ पड़े हुए थे। लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों को उपचार के लिए हॉस्पिटल लाया गया। जहां डाॅक्टरों ने बुजुर्ग महिला की मौत की पुष्टि की। वहीं, पोते की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी पोते ने हत्या से पहले अपनी दादी के हाथ पैर रस्सी से बांध दिए थे। फिर उसके बाद उसकी हत्या की और जब दादी की मौत हो गई तो उसके खून से मंदिर के गर्भगृह और शिव लिंग का अभिषेक किया। आरोपी ने शिवलिंग के सामने लिखा था कि 'शिव यहीं है'...फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है। साथ ही मामले को अंधविश्वास से भी जोड़कर इसकी जाँच की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story