Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: महाराष्ट्र के कारोबारी ने छत्तीसगढ़ में की खुदकुशी, होटल के कमरे में मिली लाश...

Durg News: गोविद पवार हर्बल कंपनी चलाता था और काम से लगतार छत्तीसगढ़, भिलाई आते रहता था। कुछ दिनों पहले ही भिलाई के सुपेला के एक होटल में ठहरा हुआ था।

Durg News: महाराष्ट्र के कारोबारी ने छत्तीसगढ़ में की खुदकुशी, होटल के कमरे में मिली लाश...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। महाराष्ट्र के एक कारोबारी ने भिलाई के होटल में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कारोबारी पर करोड़ो का कर्ज था। भिलाई के होटल में पहले अपने हाथ की नस काटी फिर फंदे में झूल गया। मृतक की पहचान गोविंद तायाप्पा पावर (41 वर्ष) निवासी मार्केट कमेटी आटपाड़ी, सांगली महाराष्ट्र के रूप में हुई।

जानकारी के मुताबिक, गोविद पवार हर्बल कंपनी चलाता था और काम से लगतार छत्तीसगढ़, भिलाई आते रहता था। कुछ दिनों पहले ही भिलाई के सुपेला के एक होटल में ठहरा हुआ था। शनिवार 23 मार्च को जब गोविंद ने लांच के लिए ऑर्डर नहीं दिया तो होटल के मैनेजर को संदेह हुआ। इसके बाद मैनेजर कमरे में पहुंचा, लेकिन कमरा अंदर से लॉक था। होटल के कर्मचारियों ने इसकी सूचना तत्काल सुपेला पुलिस को दी। पुलिस पहुंची और मास्टर चाबी से कमरे को खोला गया। होटल के कमरे में कारोबारी ने सुसाइड कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, कारोबारी ने पहले अपने हाथ की नस काटी, इसके बाद भी मौत नहीं हुई तो पंखे में फंदा टांगकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story