Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: कोयला परिवहन में लगे ट्रकों से वसूली करने वाले प्रधान आरक्षक व आरक्षक को एसपी ने किया निलंबित

Durg News:– अवैध वसूली करने वाले प्रधान आरक्षक व अनाधिकृत तौर पर कर्तव्य से अनुपस्थित रहने वाले आरक्षक को एसपी ने निलंबित किया है।

Durg News: कोयला परिवहन में लगे ट्रकों से वसूली करने वाले प्रधान आरक्षक व आरक्षक को एसपी ने किया निलंबित
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Durg News दुर्ग। कोल परिवहन करने वाले प्रधान आरक्षक व अनाधिकृत रूप से ड्यूटी से नदारद रहने वाले आरक्षक को एसपी ने निलंबित किया है। दुर्ग जिले में अनुशासन हीन व कर्तव्य की उपेक्षा कर बेईमानी करने वाले पुलिसकर्मियों पर लगातार कार्यवाही जारी है।

जामुल थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ प्रधान आरक्षक क्रमांक 264 विजय साहू के खिलाफ जामुल थाना क्षेत्र अंतर्गत एसीसी सीमेंट फैक्ट्री में कोल परिवहन में लगे ट्रकों से अवैध वसूली करने व उनके चालकों को रोककर रुपयों की मांग करने का आरोप है। जिस पर एसपी जितेंद्र शुक्ला ने निलंबित कर दिया है।

इसी तरह सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ आरक्षक क्रमांक 1715 24 मई 2024 को 5 दिन की छुट्टी स्वीकृत करवा कर गया था। 30 में को से ज्वाइन करना था पर उसने ज्वाइन नहीं कर अनुशासनहीनता एवं स्वेच्छा चारिता प्रदर्शित की। जिसके कारण उसे निलंबित कर रक्षित केंद्र में अटैच किया गया है।







Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story