Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: इंस्टाग्राम में दोस्ती करना नाबालिग को पड़ा भारी, राजस्थान के युवक ने अश्लील वीडियो किया वायरल...

Durg News:राजस्थान निवासी आरोपी संदीप अदावत द्वारा दुर्ग की नाबालिग लड़की के साथ इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती किया। फिर चिकनी-चुपड़ी बातों में बहला फुसला कर वीडियो कलिंग के जरिये अश्लील वीडियो बना लिया....

Durg News: इंस्टाग्राम में दोस्ती करना नाबालिग को पड़ा भारी, राजस्थान के युवक ने अश्लील वीडियो किया वायरल...
X
By Sandeep Kumar

Durg News: दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक नाबालिग लड़की को इंस्टाग्राम में अनजान व्यक्ति से बातचीत करना महंगा पड़ गया। आरोपी ने नाबालिग को झांसे में लेकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया, फिर आरोपी ने नाबालिग को बदनाम करने के लिए वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर दुर्ग पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, राजस्थान निवासी आरोपी संदीप अदावत द्वारा दुर्ग की नाबालिग लड़की के साथ इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती किया। फिर चिकनी-चुपड़ी बातों में बहला फुसला कर वीडियो कलिंग के जरिये अश्लील वीडियो बना लिया। इस बात की जानकारी जब पीड़िता के परिजनों को हुई तो आरोपी युवक के साथ बातचीत करने से मना किया गया। इस बात से बौखला कर आरोपी संदीप अदावत ने अश्लील वीडियो व्हाट्सएप के माध्यम से परिजन को भेज दिया।

आरोपी की हरकत से नाराज पीड़िता और उसके परिजनों ने चौकी जेवरा सिरसा थाना पुलगांव में अपराध दर्ज कराया। धारा 509ख,354c भादवि 67बी आई टी एक्ट, पोस्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया। एसपी जितेन्द्र शुक्ला द्वारा नाबालिग लड़की के विरुद्ध अपराध को बहुत गंभीरता से लेते हुए आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के संबंध में निर्देश दिए। ASP अभिषेक झा, नगर पुलिस अधीक्षक चिराग जैन के नेतृत्व में थाना प्रभारी पुलगांव द्वारा टीम तैयार कर आरोपी की पता साजी के लिए राजस्थान भेजा गया था। जहां आरोपी को गिरफ्तार कर आज 8 अक्टूबर को ज्यूडिसियल रिमांड में भेजा गया।

इस कार्रवाई में चौकी प्रभारी पुरषोत्तम कुर्रे,प्रधान आर 1481पुनेश साहू, आर 602 हीरालाल देशमुख एवम् साइबर सेल का विशेष योगदान रहा। आरोपी का नाम संदीप अदावत पिता अशोक अदावत उम्र 21 वर्ष ग्राम मानपुर आर थाना परसोला जिला प्रतापगढ़ राजस्थान।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story