Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: दादी-पोती की बेरहमी से हत्या: कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर उतारा मौत के घाट, मारने से पहले पोती के पैर बांधे, फिर गला घोंटा

Durg News: बताया जा रहा है कि मृतिका बुजुर्ग महिला राजबती के चार बेटे है और गांव में चार घर है। राजबती के चारों बेटे अलग-अलग मकान में रहते है। मृतिका का परिवार खेती का काम करता है।

Durg News: दादी-पोती की बेरहमी से हत्या: कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर उतारा मौत के घाट, मारने से पहले पोती के पैर बांधे, फिर गला घोंटा
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।जिले के गनियारी गांव में सो रही दादी और पोती की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपियों ने क्रूरता के साथ दोनों को मौत के घाट उतारा है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर पर सिर्फ दादी और पोती ही थी। घटना स्थल से कुछ दूर पर ही बुजुर्ग महिला के बेटों का मकान है। हालांकि हत्या किस वजह से की गई इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। घटना की जानकारी मिलते ही आज सुबह मौके पर एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना पुलगांव थाना के गनियारी गांव की है। मृतक बुजुर्ग महिला का नाम 62 वर्षीय राजबती साहू, पोती 17 वर्षीय सविता साहू था। सविता 11वीं कक्षा की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि मृतिका बुजुर्ग महिला राजबती के चार बेटे है और गांव में चार घर है। राजबती के चारों बेटे अलग-अलग मकान में रहते है। मृतिका का परिवार खेती का काम करता है। राजबती अपनी पोती सविता के साथ घर में अकेले रहती थी। आज सुबह राजबती के परिवार के सदस्य घर पहुंचे तब उन्हें राजबती व सविता की लाश मिली। दोनों के सिर में धारदार हथियार निशान थे। साथ ही सविता के पैर और गले में रस्सी बंधी हुई थी। मौके पर सविता की लाश कमरे में नीचे पड़ी थी। दादी का शव बरामदे में पड़ा था।

परिजनों की सूचना में पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस आशंका जता रही है कि तड़के सुबह आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस इस पूरे मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है। जांच के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर है और जांच जारी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story