Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: बीजेपी विधायक के कार्यालय के ऊपर प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की अश्लील हरकत, Video वायरल...

Durg News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के वैशाली नगर बीजेपी विधायक रिकेश सेन यूं तो अपने वीडियो और बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार वो अपने कार्यालय के एक वायरल वीडियो की वजह से काफी सुर्खियो में हैं।

Durg News: बीजेपी विधायक के कार्यालय के ऊपर प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की अश्लील हरकत, Video वायरल...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के वैशाली नगर बीजेपी विधायक रिकेश सेन यूं तो अपने वीडियो और बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार वो अपने कार्यालय के एक वायरल वीडियो की वजह से काफी सुर्खियो में हैं।

दरअसल इस वीडियो में उनके कार्यालय के उपर एक प्रेमी जोड़ा अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में एक बड़ा सा पोस्टर दिखाई दे रहा है, जिसमें विधायक रिकेश सेन के साथ कार्यालय का पता दर्शाया गया है। वीडियो आपत्तिजनक है, जिसे हम अपने पाठकों को नहीं दिखा सकते।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों एमएलए रिकेश सेन का पार्क में प्रेमी जोडों को समझाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पार्क में अपने प्रेमी के साथ बैठी लड़की ने विधायक रिकेश सेन से ओयो खुलवाने की मांग की थी। साथ ही युवक ने विधायक से सवाल किया था कि आप ने ओयो भी बंद करवा दिया है, अब हम पार्क में साथ बैठकर बात भी नहीं कर सकते क्या?.. इस मामले से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था।

बता दें कि इससे पहले रिकेश सेन ने भिलाई में देहव्यापार की शिकायत पर ओयो में दबिश देकर ओयो होटल को बंद करावाया था।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story