Begin typing your search above and press return to search.

Durg News: बारिश बनी आफत, कपड़े सुखाने के दौरान करंट की चपेट में आई बहू, बचाने आये ससुर की भी मौत....

Durg News:कोतवाली क्षेत्र के गंजपारा वार्ड क्रमांक 37 में संतोषी मंदिर के पास सोनकर परिवार रहता है। 30 वर्षीय बहू मंजू सोनकर आज सुबह नहाने के बाद तार में कपड़े सुखा रही थी। इस दौरान वह करंट की चपेट में आ गई।

Durg News: बारिश बनी आफत, कपड़े सुखाने के दौरान करंट की चपेट में आई बहू, बचाने आये ससुर की भी मौत....
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। कपड़े सुखाने के दौरान करेंट की चपेट में आने से बहू और ससुर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बहू को करेंट में चिपकते देख बचाने आया ससुर भी चपेट में आ गया। घटना दुर्ग कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

कोतवाली क्षेत्र के गंजपारा वार्ड क्रमांक 37 में संतोषी मंदिर के पास सोनकर परिवार रहता है। 30 वर्षीय बहू मंजू सोनकर आज सुबह नहाने के बाद तार में कपड़े सुखा रही थी। इस दौरान वह करंट की चपेट में आ गई। बहू को करंट लगता देख सास कौशल्या साहू ने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर मंजू के ससुर शेखर सोनकर आए। शेखर ने बहु को करंट से चिपका देख़ झाड़ू उठाकर तार से दूर करने की कोशिश की। इस दौरान तार शेखर के ऊपर आ गिरी जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गया। घटना के बाद दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक शेखर सोनकर का बेटा करन सोनकर पेंटर है। मंजू व करन के दो छोटे छोटे बच्चे भी है। साथ ही मृतक बुजुर्ग सब्जी बेचता था। परिवार ने आर्थिक मदद की भी गुहार सरकार व प्रशासन से लगाई है।

बताया जा रहा है कि घर के पीछे के हिस्से में में लोहे के पाइप में बल्ब लटकाया गया है। इसी पाइप में कुछ बिजली के तार भी लपटें हुए है, साथ ही परिवार ने कपड़ा सुखाने के लिए पाइप में तार को रस्सी से बांध रखे थे। बीते 48 घंटो से दुर्ग में रुक-रुक कर बारिश हो रही है। संभावना जताई जा रही है बारिश के चलते गिले तार में बिजली पाइप से करेंट आ गया और इसी की चपेट में आने से महिला व ससुर की मौत हो गई। फिलहाल मामले में पुलिस जाँच कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story