Begin typing your search above and press return to search.

Durg Accident: तीन लोगों की दर्दनाक मौत, तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी टक्कर, भाई-बहन और भांजी की मौत...

Durg Accident: छत्तीसगढ़ के भिलाई में हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक बच्ची गंभीर रूप से घायल है...

Durg Accident: तीन लोगों की दर्दनाक मौत, तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी टक्कर, भाई-बहन और भांजी की मौत...
X
By Sandeep Kumar

Durg Accident: दुर्ग। छत्तीसगढ़ के भिलाई में दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक बच्ची गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में मृत तीनों एक ही परिवार के थे। वहीं, गुस्साएं ग्रामीणों ने हादसे के विरोध में चक्काजाम कर दिया। घटना जामुल थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम ढौर निवासी राजेश साहू 32 वर्ष अपनी बहन ऋतु साहू 28 वर्ष और दो भांजियों के साथ कचांदूर में गृहप्रवेश कार्यक्रम में गया था। कार्यक्रम के बाद वापस मोटरसाइकिल में अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान रामेश्वरम महादेव मंदिर के पास सीमेंट से भरे तेज रफतार ट्रक ने ठोकर मार दी।

हादसा इतना भयावह था कि बाइक के परखच्चे उड़ गये। हादसे में बाइक सवार राजेश साहू, ऋतु साहू और 12 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। दो साल की बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर, इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीण भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाने की मांग कर रहे। पुलिस हादसे के बाद घटना स्थल पर पहुंची है और आक्रोशित लोगों को मनाने का काम कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story