Begin typing your search above and press return to search.

Dhamtari Prostitution News: किराये के मकान में चल रहा था अनैतिक काम, पांच युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई

Dhamtari Prostitution News:छत्तीसगढ़ के जिला धमतरी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है...

Dhamtari Prostitution News: किराये के मकान में चल रहा था अनैतिक काम, पांच युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई
X
By Sandeep Kumar

Dhamtari Prostitution News: धमतरी। छत्तीसगढ़ के जिला धमतरी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस कार्रवाई मेें मौके से पांच युवती और तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। महिला दलाल इन युवतियों को मोटी रकम का लालच देकर बुलवाई थी। ग्राहकों को व्हाट्सप्प पर लड़कियों की फोटो भेजकर महिला संचालक पूरा डील करती थी। पकड़ी गई लड़कियों में दो अन्य राज्यों से है।

ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल, कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की एक घर में चोरी छिपे देह व्यापार चलाया जा रहा है। सूचना पर तत्काल डीएसपी विंकेश्वरी पिंदे के नेतृत्व में धमतरी कोतवाली पुलिस टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की। दानी टोला, वार्ड जैविक खाद रोड स्थित सिन्हा के मकान को किराए में लेकर युवक-युवतियां देह व्यापार में लिप्त रंगे हाथ पकड़े गए।

मौके से 5 महिलाएं, 3 युवकों को गिरफ्द्वातार किया गया। पुलिस ने सभी के खिलाफ सार्वजनिक आवासीय क्षेत्र में अनैतिक देह व्यापार का कार्य संचालित कर बाहर से महिलाओं को बुलाकर देह व्यापार कराने के तहत अधिनियम 1956 की धारा 3, 4, 5, एवं 7 का अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। सेक्स रैकेट में पकड़ी गई संचालिका महिला पहले भी देहव्यापार में पकड़ी जा चुकी है। महिला दलाल ग्राहकों से सौदा होने के बाद लड़कियों को कॉल करके अपने पास बुलाती थी। इसमें दो महिलाएं अन्य राज्य की रहने वाली है। जिसके संबंध में पूछताछ जारी है।

जब्ती सामान

9 नग मोबाइल फोन, अपत्तिजनक समाग्री, नगदी 1 लाख 90,000 कुल 2,22,000 रूपये जब्त किया गया। इस कार्रवाई में डीएसपी. परि.विंकेश्वरी पिंदे,उपनिरी. विनोद शर्मा,लक्ष्मी कांत शुक्ला,सउनि. संतोषी नेताम, प्रआर. हरीश साहू,देवेन्द्र गजेंद्र,माधुरी सोनवानी,आरक्षक मनीष चक्रधारी, भूपेश सिन्हा, मुकेश सिन्हा,महिला आरक्षक सबा मेमन ,वंदना जयसवार का विशेष योगदान रहा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story