Begin typing your search above and press return to search.

Dhamtari News: पुलिस में भर्ती के नाम पर ठगी, 16 लाख का लगाया चूना, पुलिस ने आरोपी पर रखा था इनाम...

Dhamtari News: नौकरी लगाने के नाम से धोखाधड़ी के आरोपी को धमतरी पुलिस ने गिरफ्तार किया...आरोपी के विरुद्ध कोतवाली में धारा 420 भादवि. के तहत अपराध पंजीबद्ध है...

Dhamtari News: पुलिस में भर्ती के नाम पर ठगी, 16 लाख का लगाया चूना, पुलिस ने आरोपी पर रखा था इनाम...
X
By Sandeep Kumar

धमतरी। पुलिस विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने पुलिस भर्ती के नाम पर 16 लाख की ठगी की थी। घटना धमतरी के कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, थाना सिटी कोतवाली धमतरी में पीड़ित तुलसी राम साहू व अन्य के द्वारा शिकायत आवेदन दिया गया कि आरोपी आकाश चन्द्राकर द्वारा पुलिस विभाग में आरक्षक भर्ती कराने का झांसा देकर 16,00,000 रूपये की धोखाधड़ी की गई। पुलिस ने मामले में धारा 420 भादवि० का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

जांच के दौरान प्रार्थी एवं अन्य पीड़ितों का कथन लेखबद्ध कर आरोपी द्वारा दिये गये इकरारनामा व चेक की छाया प्रतियां प्राप्त की गई।

आरोपी अपराध कायमी के बाद से लगातार फरार था जिस पर 5,000 रूपये का ईनाम घोषित किया गया था।

जिसे अभिरक्षा में लेकर मेमोरण्डम कथन लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने नौकरी लगाने के नाम पर पीड़ितों से कुल 17,85,000 रूपये रकम लेना स्वीकार किया। आरोपी आकाश चन्द्राकर को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

आरोपी का नाम आकाश चन्द्राकर पिता ओमकार प्रसाद चन्द्राकर उम्र 33 वर्ष सा० परसवानी थाना कोतवाली जिला महासमुंद हाल श्यामनगर वार्ड नं0 52 शैलेन्द्र सिंह का मकान बोरसी जिला दुर्ग(छ.ग.)

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी सिटी कोतवाली निरी.राजेश मरई, उनि. लक्ष्मीकांत शुक्ला, प्रआर.दिनेश तुरकाने, आरक्षक कुलदीप राजपूत ,साजिद अली का विशेष योगदान रहा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story