Begin typing your search above and press return to search.

Dhamtari News: छत्तीसगढ़ में 9वीं की छात्रा का अपहरण, फिर दुष्कर्म, बस कंडक्टर गिरफ्तार...

Dhamtari News: छात्रा के अपहरण की शिकायत 24 मार्च को दर्ज परिजनों ने कराई थी। छात्रा घर से अचानक गायब हो गई थी। पुलिस शिकायत दर्ज कर छात्रा की खोज में जुटी हुई थी।

Dhamtari News: छत्तीसगढ़ में 9वीं की छात्रा का अपहरण, फिर दुष्कर्म, बस कंडक्टर गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Dhamtari News धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में स्कूली छात्रा के अपहरण और दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। जिस बस में छात्रा स्कूल आना जाना करती थी, आरोपी उसी बस में कंडक्टर था। घटना भखारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भखारा थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा के अपहरण की शिकायत 24 मार्च को दर्ज परिजनों ने कराई थी। छात्रा घर से अचानक गायब हो गई थी। पुलिस शिकायत दर्ज कर छात्रा की खोज में जुटी हुई थी। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि छात्रा जिस बस से स्कूल आना-जाना करती थी उस बस का कंडक्टर कौही निवासी अमन देशमुख भी गायब है। दोनों की जान-पहचान थी और बस में दोनों बातचीत भी करते थे। इस जानकारी के बाद पुलिस कंडक्टर के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसका पीछा कर रही थी। युवक बार बार अपना लोकेशन बदल रहा था। आखिरकार युवक को बिलासपुर से पकड़ा गया।

आरोपी कंडक्टर के कब्जे से छात्रा को मुक्त कराया गया। छात्रा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि कंडक्टर उसे झांसा देकर अपने साथ ले गया था। इस बीच अपने रिश्तेदारों के घर रखकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। दुर्ग, भिलाई के बाद बिलासपुर में रख उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। फिलहाल कंडक्टर अमन देशमुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story