Begin typing your search above and press return to search.

Dhamtari Crime News: मोटर सायकल चोर गिरोह पर धमतरी पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई, 15 बाइक व चार आरोपी गिरफ्तार

Dhamtari Crime News: छत्तीसगढ़ की धमतरी पुलिस ने बाइक चोर गिरोह पर बड़ी कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से 15 बाइक भी जब्त की गई है।

Dhamtari Crime News: मोटर सायकल चोर गिरोह पर धमतरी पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई, 15 बाइक व चार आरोपी गिरफ्तार
X
By Sandeep Kumar

Dhamtari Crime News धमतरी। छत्तीसगढ़ की धमतरी पुलिस ने बाइक चोर गिरोह पर बड़ी कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से 15 बाइक भी जब्त की गई है।

दरअसल, 21 मई को पुलिस को सूचना मिली कि देशी शराब भट्ठी के पास 4 संदिग्ध व्यक्ति दो अलग-अलग बिना नंबर बजाज प्लेटिना मोटर सायकल को बेचने के लिये ग्राहक तलाश रहे है, मुखबिर की सूचना पर 4 संदिग्ध व्यक्तियों को थाना लाकर पूछताछ किया गया। आरोपियों द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करते हुये बताये कि ग्राम कुण्डेल फिंगेश्वर से दो नग हीरो पैसन प्रो, फिंगेश्वर से होण्डा लियो, अकलवारा छुरा से होण्डा स्पलेण्डर, महासमुंद से हिरो एचएफ डिलक्स, माना रायपुर से दो नग सुपर स्पलेण्डर, तर्रीघाट फिंगेश्वर से बजाज प्लेटिना, नयापारा राजिम से एक हिरो एचएफ डिलक्स एंव दो नग बजाज प्लैटिना, ग्राम टेकारी सड्डू रायपुर से एक एक्टिवा स्कूटी, ग्राम कस से एक पैसन प्रो मोटर सायकल को चोरी कर मोटर सायकल का पहचान छुपाने के लिये मोटर सायकल का नंबर प्लेट निकालकर छिपा देते थे। इसके बाद ग्राहक तलाश कर वाहनों को बेच देते थे। आरोपियों के कब्जे से 15 बाइक जब्त कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। साथ ही दो विधि से संघर्षरत बालक को किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया जा रहा है।

जब्त वाहन में कुछ मोटर सायकलों के मालिकों का नाम पता अज्ञात होने से धारा 41 (1+4) दप्रस./ 379,201,34 भादवि. का इस्तगाशा तैयार कर वाहन स्वामी की पतासाजी की जा रही है,एवं आस पास के भी जिले के थानों में दर्ज अपराध के सबंध में भी पता लगाई जा रही है।

नाम आरोपियों के

01. राम सोनवानी पिता स्व. धनीराम सोनवानी उम्र 34 वर्ष साकिन ग्राम बेलरदोना थाना मगरलोड जिला धमतरी (छ०ग०)

02. सोमन सोनवानी पिता आनंद सोनवानी उम्र 19 वर्ष साकिन ग्राम परसदा कला थाना फिंगेश्वर जिला गरियाबंद एवं दो विधि से संघर्षरत बालक भी रहे शामिल।

संपूर्ण कार्रवाई में थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश जगत, प्र०आर दीनु मारकण्डे, सउनि नेहरू राम साहू एवं आरक्षक नवीन टंडन, गोविंदा घृतलहरे, विमल पटेल, राजेन्द्र कतलम, नरेन्द्र बंजारे, गजानंद साहू, अजय गिरी, विद्या गजपाल का सराहनीय योगदान रहा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story