Begin typing your search above and press return to search.

Dantewada News: दंतेवाड़ा में गोली चलने से जवान की मौत, एक घायल, नक्सल गस्त पर निकली थी टीम...

Dantewada News:

Dantewada News: दंतेवाड़ा में गोली चलने से जवान की मौत, एक घायल, नक्सल गस्त पर निकली थी टीम...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Dantewada News दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सर्चिंग के दौरान दुर्घटनावश गोली चलने से एक जवान की मौत हो गई। वहीं एक जवान घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक जवान का नाम जोगराज कर्मा था।

दरअसल 24 अप्रैल को थाना बारसूर क्षेत्र के हांदावाडा, हितावड़ा में माओवादियों की मौजूदगी की सूचना पुलिस को मिली थी। इस सूचना पर डीआरजी, बस्तर फाइटर्स दंतेवाड़ा की संयुक्त टीम नक्सल गश्त सर्चिंग अभियान में निकली। दंतेवाड़ा-नारायणपुर के सीमावर्ती इलाके गश्त सर्चिंग के दौरान 24 अप्रैल की रात 11 बजे दुर्घटनावश गोली चल गई। इस हादसे में डीआरजी दंतेवाड़ा के आरक्षक जोगराज कर्मा व आरक्षक परसूराम अलामी घायल हो गए।

गोली लगने के कारण आरक्षक जोगराज कर्मा का अत्याधिक खून बह गया था। जिस वजह से आरक्षक की मृत्यु हो गई। वहीं घायल आरक्षक परसूराम अलामी का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए एयरलिफट कर रायपुर रवाना किया गया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story