Begin typing your search above and press return to search.

Congress CWC Me meeting in Hyderabad: हैदराबाद रवाना हुए सीएम भूपेश: जानिए मुख्‍यमंत्री का वहां क्‍या है कार्यक्रम

Congress CWC Me meeting in Hyderabad:

Congress CWC Me meeting in Hyderabad: हैदराबाद रवाना हुए सीएम भूपेश: जानिए मुख्‍यमंत्री का वहां क्‍या है कार्यक्रम
X
By Sanjeet Kumar

Congress CWC Me meeting in Hyderabad: रायपुर। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं। वहां पार्टी की कार्य समिति (CWC) की बैठक करेगी। इस बैठक में पांच चुनावी राज्यों के लिए पार्टी की रणनीति को अंतिम रूप दिया जाएगा। पार्टी के नेताओं ने बताया कि यह बैठक तीन दिन तक चलेगी। इस बैठक का उद्देश्य आगामी चुनाव को देखते हुए तेलंगाना में पार्टी के अभियान को बढ़ावा देना है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी की मौजूदगी में बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे।

मुख्‍यमंत्री बघेल के सचिवालय से जारी सूचना के अनुसार मुख्यमंत्री आज हैदराबाद (तेलंगाना) के प्रवास पर रहेंगे। सीएम बघेल सुबह 11 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से विशेष विमान से राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट हैदराबाद के लिए रवाना होंगे। दोपहर 12:45 बजे होटल ताज कृष्णा, बंजारा हिल्स हैदराबाद पहुंचेंगे। सीएम बघेल यहां कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होंगे और रात्रि विश्राम करेंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story