Begin typing your search above and press return to search.

Mahasamund News: आवास योजना के तहत निर्माण कार्यों को दें सर्वोच्च प्राथमिकता - सीईओ आलोक

Mahasamund News: कलेक्टर प्रभात मलिक के निर्देशन में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एस. आलोक ने गुरुवार को जिला पंचायत के सभाकक्ष में बैठक

Mahasamund News: आवास योजना के तहत निर्माण कार्यों को दें सर्वोच्च प्राथमिकता - सीईओ आलोक
X
By Yogeshwari verma

महासमुंद कलेक्टर प्रभात मलिक के निर्देशन में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एस. आलोक ने गुरुवार को जिला पंचायत के सभाकक्ष में बैठक लेकर पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के कार्यों की विस्तृत समीक्षा की। सीईओ जिला पंचायत ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत निर्माण कार्यों को पूर्ण करने में सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाए।

उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के पूर्णता हेतु शेष रह गए जिले में कुल अपूर्ण 3782 आवासों के निर्माण की प्रगति की समीक्षा करते हुए शीघ्र ही उसे पूरा कराने के निर्देश दिए। सीईओ जिला पंचायत आलोक ने बताया कि जिले को कुल 73 हजार 266 प्रधानमंत्री आवास निर्माण का लक्ष्य प्रदान किया गया है। जिसके अंतर्गत 94 फीसदी से अधिक पूर्ण कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि अब तक 69 हजार 484 हितग्राहियों के निर्माणाधीन आवासों को पूर्ण कर पक्का मकान उपलब्ध कराया गया है।

सीईओ एस. आलोक ने नोडल अधिकारी सहित जनपद पंचायत के सभी मुख्य कार्यपालन अधिकारियों एवं विकासखण्ड समन्वयक और तकनीकी सहायकों को लगातार हितग्राहियों से संपर्क स्थापित कर अपूर्ण आवासों को जल्द से जल्द पूर्ण कराने के निर्देश दिए। बैठक में जिला एवं जनपद स्तर के सभी अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।



Next Story