Begin typing your search above and press return to search.

CM Yogi Adityanath: मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने वाला रायपुर से पकड़ाया!.. फोन कर दी थी धमकी...

CM Yogi Adityanath: कॉल पर आरोपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी। कांस्टेबल ने जब आरोपी से उसका नाम और पता पूछा तो उसने फोन काट दिया।

CM Yogi Adityanath: मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने वाला रायपुर से पकड़ाया!.. फोन कर दी थी धमकी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CM Yogi Adityanath रायपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरापारा से की गई। आरोपी का नाम कमलेंद्र सिंह 35 वर्ष है।

जानकारी के मुताबिक, टिकरापारा संजय नगर निवासी कमलेंद्र आईटी मार्केटिंग का काम करता है। कमलेंद्र ने बीते शनिवार 2 मार्च को उत्तरप्रदेश सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर कॉल किया था। इस कॉल को ड्यूटी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल ने उठाया था। कॉल पर आरोपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी। कांस्टेबल ने जब आरोपी से उसका नाम और पता पूछा तो उसने फोन काट दिया।

इधर जैसे ही इस बात की जानकारी सुरक्षा मुख्यालय को हुई तो हड़कंप मच गया। सुरक्षा में तैनात जवानों ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात नंबर को सर्विलांस के आधार पर आरोपी के लोकेशन की तस्दीक की। इस दौरान यूपी पुलिस को आरोपी का लोकेशन छत्तीसगढ़ रायपुर के टिकरापारा होना मिला। यूपी पुलिस छत्तीसगढ़ पहुंचकर रायपुर पुलिस की मदद से आरोपी कमलेंद्र को संजय नगर से धरदबोचा गया। आरोपी ने धमकी भरा कॉल किस मकसद से किया था। इस संबंध में पुलिस पूछताछ आरोपी से कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story