Begin typing your search above and press return to search.

CM Yogi Aditynath in Chhattisgarh: योगी आदित्यनाथ की छत्तीसगढ़ में कल मैराथन सभाएं, इन जगहों पर होगा कार्यक्रम...

CM Yogi Aditynath in Chhattisgarh: योगी आदित्यनाथ की सभा बिलासपुर जिले के बेलतरा विधानसभा अंतर्गत बीआर यादव स्टेडियम में होगी। इसको लेकर भाजपा विधायक सुशांत शुक्ला कार्यकर्ताओं के साथ तैयारियों में जुटे है।

CM Yogi Aditynath in Chhattisgarh: योगी आदित्यनाथ की छत्तीसगढ़ में कल मैराथन सभाएं, इन जगहों पर होगा कार्यक्रम...
X

CM Yogi Aditynath

By Gopal Rao

CM Yogi Aditynath in Chhattisgarh: रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने आ रहे हैं 21 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव बिलासपुर व कोरबा लोकसभा में सभा कर्वे भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे।

योगी आदित्यनाथ की सभा बिलासपुर जिले के बेलतरा विधानसभा अंतर्गत बीआर यादव स्टेडियम में होगी। इसको लेकर भाजपा विधायक सुशांत शुक्ला कार्यकर्ताओं के साथ तैयारियों में जुटे है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने योगी के स्वागत में भव्य तैयारी कर रखी है उनके स्वागत में बुलडोजर और हाईड्रा का भी उपयोग किया जाएगा। सुबह 10.00 बजे से अच्छी तरह से सजी धजी 30 नग बुलडोजर शहर के सड़कों में दौड़ेगी साथ ही उनके पीछे गाड़ियों की काफिला भी निकलेगा जिसमे सवार युवामोर्चा के कार्यकर्ता आमसभा के पक्ष में वातावरण बनाएंगे।

योगी आदित्यनाथ का एक विशेष विमान से दोपहर करीब 2.45 को एस ई सी एल हेलीपेड में लैंड करेंगे और ठीक 3.00 बजे बहतराई स्थित स्टेडियम में जनसभा को सम्बोधित करेंगे वे लोयला स्कूल रोड होते हुए सभा स्थल पहुचेंगे जहा रास्ते पर खड़ी बुल्डोजर के काफिलों से उन पर पुष्प वर्षा की जाएगी योगी जी जैसे ही स्टेडियम गेट पहुचेंगे वहा पर खड़ी हाईड्रा उनका गजमाला से स्वागत करेगी। लोकसभा अन्तर्गत होने वाली इस सभा की जिम्मेदारी बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला को दी गई है। अतः इस सभा को यादगार बनाने के दृष्टि से विगत चार दिनों से भाजपा कार्यकर्ता काफी मशक्कत कर रहे हैं। इस संबंध में बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने बताया कि यह हमारा सौभाग्य है कि बेलतरा वासियों को योगी जी के मेजबानी का अवसर मिला है। अतः हम इस पल को सदा के लिए अपने स्मृतियों में कैद कर लेना चाहते हैं, लिहाजा बेलतरा क्षेत्र के कार्यकर्ता अपनी पूरी ऊर्जा ताकत से जुटे हुए हैं सोशल मीडिया और प्रचार वाहनों के माध्यम से लोगो तक सूचना पहुचाई जा रही है। कार्यकर्ताओं को अलग अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है व्यवस्था और सुरक्षा के सभी मानकों पर ध्यान दिया जा रहा है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story