Begin typing your search above and press return to search.

CM विष्णुदेव आज दिल्ली में करेंगे महत्वपूर्ण मुलाकातें, लोकसभा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री से होगी चर्चा

CM Vishnudeo: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज दोपहर 12 बजे संसद भवन में लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला से सौजन्य मुलाक़ात करेंगे।

CM विष्णुदेव आज दिल्ली में करेंगे महत्वपूर्ण मुलाकातें, लोकसभा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री से होगी चर्चा
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज दोपहर 12 बजे संसद भवन में लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला से सौजन्य मुलाक़ात करेंगे। इस बैठक का उद्देश्य राज्य और केंद्र के बीच सहयोग बढ़ाना है। इसके बाद दोपहर 1.30 बजे मुख्यमंत्री साय केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से उनके निवास पर मिलेंगे। इस मुलाक़ात में छत्तीसगढ़ की सड़क विकास परियोजनाओं पर विशेष चर्चा की जाएगी।

मुख्यमंत्री साय और केंद्रीय मंत्री गडकरी के बीच इस बैठक का मुख्य उद्देश्य राज्य में बुनियादी ढांचे को मजबूत करना और आगामी परियोजनाओं को गति देना है। मुख्यमंत्री उसके बाद दोपहर 3 बजे होटल अशोका चाणक्यपुरी में आयोजित कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सरकार के छह माह पर अपने विचार रखेंगे।

इस कार्यक्रम में विकास, सुशासन, नक्सलरोधी अभियान की सफलता, नक्सलियों द्वारा पीड़ित लोगों की व्यथा, संस्कृति, पर्यटन आदि से जुड़े विभिन्न विषयों पर मुख्यमंत्री अपनी बात रखेंगे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story