Begin typing your search above and press return to search.

CM Vishnudeo Sai Cabinet: PHOTO में देखिए कैबिनेट बैठकः मंत्रालय में विष्णुदेव कैबिनेट की बैठक शुरू, कई अहम मुद्दों पर लग सकती हैं मुहर

CM Vishnudeo Sai cabinet: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव कैबिनेट की बैठक महानदी भवन मंत्रालय में प्रारंभ हो चुकी है। सभी मंत्री इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए पहुंच गए हैं।

CM Vishnudeo Sai Cabinet: PHOTO में देखिए कैबिनेट बैठकः मंत्रालय में विष्णुदेव कैबिनेट की बैठक शुरू, कई अहम मुद्दों पर लग सकती हैं मुहर
X
By Sandeep Kumar

CM Vishnudeo Sai cabinet रायपुर। छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक प्रारंभ हो चुकी है। बैठक में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री समेत उनके सभी मंत्री पहुंच चुके हैं।


कैबिनेट में कुछ अहम मामलों पर निर्णय किए जाएंगे।


जानकारों का कहना है कि दो दिन बाद विधानसभा का मानसून सत्र प्रारंभ होने जा रहा है।


इनमें पेश किए जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण विधेयकों को कैबिनेट में हरी झंडी दी जाएगी


मुख्यमंत्री द्वारा कैबिनेट की स्वीकृति की प्रत्याशा में जनहित से जुड़ी घोषणाएं की जाती है, उन पर भी कैबिनेट मुहर लगाएगी।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story