Begin typing your search above and press return to search.

CM Vishnudeo: सीएम साय ने ली कांग्रेस पर चुटकी, बोले-अभी एग्जिट पोल को गलत बता रहे, हार के बाद ईवीएम...

CM Vishnudeo: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने एग्जिट पोल में आए परिणाम को कांग्रेस नेताओं द्वारा भ्रामक बताए जाने पर चुटकी ली...

CM Vishnudeo: सीएम साय ने ली कांग्रेस पर चुटकी, बोले-अभी एग्जिट पोल को गलत बता रहे, हार के बाद ईवीएम...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CM Vishnudeo रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने एग्जिट पोल में आए परिणाम को कांग्रेस नेताओं द्वारा भ्रामक बताए जाने पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा है कि - कांग्रेसी हार का ठीकरा कहीं न कहीं तो फोड़ेंगे ही, इसलिए आज एग्जिट पोल को गलत बता रहे हैं। 4 तारीख के बाद कांग्रेसी ईवीएम पर हार का ठीकरा फोड़ेंगे।

छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकारों के क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल होने के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान श्री साय ने कहा कि - हम लोगों ने भी प्रीमियर लीग खेला है, जिसका परिणाम 4 जून को आने वाला है। हम लोग 400 रन बनाने वाले हैं इसका पूरा विश्वास है।

गौरतलब है कि देश में लोकसभा चुनाव के अंतर्गत सभी 7 चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। जिसके बाद विभिन्न समाचार चैनलों द्वारा जारी किये गए एग्जिट पोल में भाजपा नीत एनडीए गठबंधन को बढ़त दिखाए जाने को कांग्रेस भ्रामक बता रही है। इस पर सीएम साय ने कांग्रेस की चुटकी ली।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story