Begin typing your search above and press return to search.

CM Vishnu Deo: नोनी रक्षा रथ को मुख्यमंत्री ने दिखाई हरी झंडी, अपराधों पर आयेगी कमी, होगी तत्काल कार्रवाई

CM Vishnu Deo:सुरक्षित महिला सुरक्षित समाज के उद्देश्य से इस रथ का संचालन किया जा रहा है ताकि जिले में महिलाओं एवं बालिकाओं से संबंधित अपराधों पर लगाम लगे और ऐसे मामलों की कमी आए ।

CM Vishnu Deo: नोनी रक्षा रथ को मुख्यमंत्री ने दिखाई हरी झंडी, अपराधों पर आयेगी कमी, होगी तत्काल कार्रवाई
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CM Vishnu Deo जशपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज यहां अपने निवास ग्राम बगिया से नोनी रक्षा रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया। जशपुर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षित महिला सुरक्षित समाज के उद्देश्य से इस रथ का संचालन किया जा रहा है ताकि जिले में महिलाओं एवं बालिकाओं से संबंधित अपराधों पर लगाम लगे और ऐसे मामलों की कमी आए। इसके साथ ही घटित अपराध पर त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित हो।

नोनी रक्षा रथ के लिए हेल्पलाइन नंबर +91-9479128400 जारी किया गया है जिसमें चौबीसों घंटे महिला पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी ड्यूटी पर तैनात रहेंगी।

CM विष्णुदेव साय की घोषणा पर हुआ अमल, अपर कलेक्टर लिंक कोर्ट की हुई शुरुआत

जशपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने विगत दिनों जशपुर जिले के पत्थलगांव क्षेत्र में आम जनता के हित में अपर कलेक्टर लिंक कोर्ट के शुरूआत की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री की घोषणा पर त्वरित अमल करते हुए पत्थलगांव में अपर कलेक्टर लिंक कोर्ट की शुरुआत कर दी गई है । गुरूवार को अपर कलेक्टर आई एल ठाकुर न्यायालय में सभी उपस्थित अधिवक्ताओं से परिचित हुए और सभी को आगामी सप्ताह से प्रत्येक गुरुवार को पत्थलगांव में लिंक कोर्ट शुरू होने की जानकारी दी। लिंक कोर्ट के शुरू होने पर सभी ने आभार व्यक्त किया कि , इससे पुनरीक्षण और अन्य जांच प्रकरणों में जनता और अधिवक्ताओं को आसानी होगी। लिंक कोर्ट प्रारंभ होने से क्षेत्रवासियों को न्यायालयीन कार्यों में सुविधा होगी तथा समय की भी बचत होगी।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story