Begin typing your search above and press return to search.

CM Vishnu Deo Birthday: PM मोदी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ ने CM विष्णु देव को जन्मदिन की दी बधाई, एक्स पर पोस्ट कर लिखी ये बातें...पढ़ें

CM Vishnu Deo Birthday: लिखा छत्तीसगढ़ की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री कर रहे उत्कृष्ट कार्य...मुख्यमंत्री साय ने प्रधानमंत्री के प्रति किया आभार प्रगट...

CM Vishnu Deo Birthday: PM मोदी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ ने CM विष्णु देव को जन्मदिन की दी बधाई, एक्स पर पोस्ट कर लिखी ये बातें...पढ़ें
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CM Vishnu Deo Birthday रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को जन्मदिन की बधाई दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा, छत्तीसगढ़ के ओजस्वी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

प्रधानमंत्री ने लिखा कि साय छत्तीसगढ़ की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने में उत्कृष्ट कार्य कर रहे हैं। गरीबों और वंचित समुदायों के प्रति उनकी चिंता भी उल्लेखनीय है। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। मुख्यमंत्री ने अपने जन्मदिन पर दी गई शुभकामनाओं के लिए प्रधानमंत्री के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया है।


मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अपने शुभकामना संदेश में शाह ने कहा कि मुझे विश्वास है कि आपके नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन की सरकार छग में ग़रीब कल्याण और सुशासन के नए कीर्तिमान बनाएगी। शाह ने मुख्यमंत्री साय के उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन के लिए प्रभु श्रीराम से कामना भी की है। जन्मदिन पर शुभकामनाओं के लिए मुख्यमंत्री साय ने शाह के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया है।


मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जन्मदिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी हैं। अपने शुभकामना संदेश में योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि आपको उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ जीवन प्रदान करें। आप छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा में निरंतर समर्पित रहें। मुख्यमंत्री साय ने अपने जन्मदिन पर शुभकामना संदेश के लिए आदित्यनाथ के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया है।




Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story