Begin typing your search above and press return to search.

Bhupesh Baghel: पूर्व CM भूपेश बघेल की गाड़ी रोककर प्रदर्शन करने वाले 25 लोगों खिलाफ FIR दर्ज...

Bhupesh Baghel:

Bhupesh Baghel: पूर्व CM भूपेश बघेल की गाड़ी रोककर प्रदर्शन करने वाले 25 लोगों खिलाफ FIR दर्ज...
X
By Sandeep Kumar

Bhupesh Baghel: रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की गाड़ी को रोककर प्रदर्शन और सुरक्षा में तैनात जवानों से दुर्व्यवहार करने वाले 25 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। भूपेश बघेल के सुरक्षा अधिकारी प्लाटून कमाण्डर डामन सिंह देशमुख की लिखित शिकायत पर थाना पुरानी भिलाई में धारा 126, 189 2, 221 बीएनएस के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, 24 अगस्त को पूर्व सीएम भूपेश बघेल भिलाई के सिरसा गेट आयोजित धरना में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान उनके काफिला को रोककर सडक पर खड़े युवा नारेबाजी कर रहे थे। साथ ही सुरक्षा कर्मियों के साथ धक्‍का मुक्‍की भी की।

इस घटना के बाद पूर्व सीएम ने पत्रकारों से चर्चा में घटना के संबंध में बताया कि घटना के दौरान उन्हें गाड़ी से दो बार उतरना पड़ा। उन्‍होंने कहा कि मौजूदा सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन था‌। उसी में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच सिरसा गेट के पास कुछ लोगों ने रास्ते में मेरे काफ़िले को घेर लिया।

नारेबाज़ी की, गाली गलौज की और सुरक्षाकर्मियों से धक्का मुक्की की। बिना सूचना के चक्का जाम कर रहे ये बेकाबू युवाओं ने सुरक्षा कर्मियों से भी दुर्व्यवहार किया।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story