Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ी विलेन सूरज मेहर की मौत, सगाई वाले दिन सड़क हादसे में गई जान, शूटिंग के बाद लौट रहे थे घर, छालीवुड में शोक की लहर

Chhattisgarhi villain Suraj Mehar: 9 अप्रैल को बिलासपुर में फिल्म 'आखिरी फैसला' की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग खत्म कर स्कार्पियो में वो अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान सरसींवा थाना क्षेत्र के पिपरडुला गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी स्कार्पियो को जोरदार टक्कर मार दी।

छत्तीसगढ़ी विलेन सूरज मेहर की मौत, सगाई वाले दिन सड़क हादसे में गई जान, शूटिंग के बाद लौट रहे थे घर, छालीवुड में शोक की लहर
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर/सारंगढ़। छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार और विलेन सूरज मेहर की सड़क हादसे में मौत हो गई। एक्टर की जिस दिन सगाई होनी थी, उसी दिन दर्दनाक हादसे में उनकी जान चले गई। उनके निधन के समाचार के बाद पूरे छालीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

जानकारी के मुताबिक, घटना 9-10 अप्रैल के देर रात की है। सूरज मेहर ग्राम सरिया बिलाईगढ़ के रहने वाले थे। 9 अप्रैल को बिलासपुर में फिल्म 'आखिरी फैसला' की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग खत्म कर स्कार्पियो में वो अपने घर बिलाईगढ़ लौट रहे थे। इस दौरान सरसीवा थाना क्षेत्र के पिपरडुला गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी स्कार्पियो को जोरदार टक्कर मार दी। घटना इतनी जबरदस्त थी कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए थे और एक्टर सूरज मेहर ने मौक़े पर ही दम तोड़ दिया।

इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सरसीवा पुलिस पहुंची। स्कार्पियो में फंसे अन्य लोगों को बाहर निकाला गया और अस्पताल भिजवाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना में ड्राइवर सहित दो अन्य गंभीर है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। दोनों को उपचार केलिए बिलासपुर में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि सूरज मेहर की 10 अप्रैल को सगाई ओड़ीसा के भटली में सगाई होनी थी। इसके पहले ही उनकी सड़क हादसे में मौत हो गई। इस दुःखद खबर के बाद छालीवुड इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। सूरज मेहर इसके पहले फिल्म तोर माया के चीन्हा में विलेन का किरदार निभा चुके थे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story