Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh: रिश्वतखोर CMO गिरफ्तार, गुमाश्ता लाईसेंस देने के नाम पर 10 हजार लेते ACB ने रंगे हाथ पकड़ा...

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ एसीबी की भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारियों पर लगातार कार्रवाई जारी है...

Chhattisgarh: रिश्वतखोर CMO गिरफ्तार, गुमाश्ता लाईसेंस देने के नाम पर 10 हजार लेते ACB ने रंगे हाथ पकड़ा...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ एसीबी की भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारियों पर लगातार कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में एसीबी की टीम ने गुमाश्ता लाईसेंस देने के नाम पर 10 हजार की रिश्वत लेते सीएमओ को रंगे हाथ पकड़ा है। गिरफ्तार सीएमओं का नाम रामायण प्रसाद पांडेय है और रायगढ़ के किरोड़ीमल नगर पंचायत में पदस्थ है।

जानकारी के मुताबिक, प्रार्थी (पीड़ित) वरूण सिंह, आजाद चौक, किरोडीमल निवासी ने एन्टी करप्शन ब्यूरो, बिलासपुर में शिकायत की गई थी कि उसने अपनी कंपनी एम.एस. भवानी ट्रेडर्स का संचालन करने के लिये गुमाश्ता लाईसेंस के लिए कार्यालय नगर पंचायत, किरोडीमल में आवेदन किया था।

लाईसेंस देने के एवज में आरोपी रामायण प्रसाद पांडेय, प्रभारी सी.एम.ओ. किरोड़ीमल नगर पंचायत, जिला रायगढ़ द्वारा 20,000 रु० रिश्वत की मांग की गई थी। प्रार्थी रिश्वत नहीं देना चाहता था अपितु आरोपी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़वाना चाहता था।

शिकायत सत्यापन के दौरान आरोपी ने प्रार्थी से 10,000 रुपये ले लिये थे। आज 15 अक्टूबर को ट्रेप कर आरोपी रामायण प्रसाद पांडे को पीड़ित से शेष 10,000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया।

आरोपी रामायण प्रसाद पांडे को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध धारा 7 पीसीएक्ट 1988 के प्रावधानों के तहत् कार्यवाही की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story