Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ - तेलंगाना बॉर्डर पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, मारे गए 3 नक्सली

Chhattisgarh Naxal Encounter: शनिवार को छत्तीसगढ़- तेलंगाना बॉर्डर पर पुलिस और नक्सलियों की बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए हैं.

Chhattisgarh Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ - तेलंगाना बॉर्डर पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, मारे गए 3 नक्सली
X
By Neha Yadav

Chhattisgarh Naxal Encounter: लोकसभा चुनाव के पहले नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी बीच एक बार फिर पुलिस ने नक्सलियों को मार गिराया है. शनिवार को छत्तीसगढ़- तेलंगाना बॉर्डर पर पुलिस और नक्सलियों की बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए हैं.

नक्सलियों की होने की मिली सूचना

जानकारी के मुताबिक़, मामला छत्तीसगढ़- तेलंगाना बॉर्डर के उसूर थाना क्षेत्र का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के बॉर्डर में बीजापुर जिले के पुजारी कांकेर के कर्रीगुटा के जंगल में छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के नक्सलियों की होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस और तेलंगाना की ग्रेहाउंड फोर्स के नेतृत्व में नक्सल विरोधी अभियान चलाया गया.

तीन नक्सली मारे गए

शुक्रवार रात जवान कर्रीगुटा के जंगलों में पहुंचे और दोनों तरफ से नक्सलियों को घेर लिया गया. जिसके बाद शनिवार की सुबह पुलिस और नक्सलियों की बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए है. मुठभेड़ के बाद कई नक्सली भाग गए हैं. घटना स्थल से एक LMG और एक AK 47 समेत कई हथियार बरामद किये गए हैं. फ़िलहाल सर्चिँग ऑपरेशन जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story