Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में ठंड का कहर: मनेंद्रगढ़ में स्कूलों के समय में परिवर्तन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश...

छत्तीसगढ़ में ठंड का कहर: मनेंद्रगढ़ में स्कूलों के समय में परिवर्तन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

मनेंद्रगढ़। छत्तीसगढ़ सहित देश के कई राज्यों में जबरदस्त ठंड है। लोग ठंड से बचने के लिए रात में अलाव का सहारा ले रहे हैं। कई राज्यों में स्कूलों के समय में भी परिवर्तन किया गया है। इसी तरह छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में भी कलेक्टर डी. राहुल वेकंट ने आदेश जारी कर वर्तमान में जिले में पड़ रहे अत्यधिक ठंड एवं शीतलहर को दृष्टिगत रखते हुए छात्रहित में 31 जनवरी तक जिले में संचालित होने वाले विद्यालयों के समय में परिवर्तन किया गया है।

दो पाली में संचालित होने वाली शालाएं प्रथम पाली सोमवार से शनिवार प्रातः 09:00 बजे से 12:30 तक, दो पाली में संचालित होने वाली शालाएं द्वितीय पाली सोमवार से शनिवार अपरान्ह 12:45 बजे से 04:15 बजे तक तथा एक पाली में संचालित होने वाली शालाएं सोमवार से शनिवार प्रातः 10:30 बजे से 03:30 बजे तक संचालित की जायेगी। यह आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story