Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में लव जिहाद! मुस्लिम युवक पर हिन्दू नाबालिग लड़की को भगाकर रेप करने का केस, एक्शन में पुलिस

Love Jihad in Chhattisgarh! विशेष समुदाय के लड़के पर अपहरण, रेप का केस दर्ज हुआ है. नाबालिग लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

छत्तीसगढ़ में लव जिहाद! मुस्लिम युवक पर हिन्दू नाबालिग लड़की को भगाकर रेप करने का केस, एक्शन में पुलिस
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Chhattisgarh me Love Jihad! जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से नाबालिग लड़की के अपहरण के बाद दुष्कर्म की खबर आ रही है। मुस्लिम समुदाय के युवक पर हिन्दू समुदाय की नाबालिग लड़की को भागकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का केस दर्ज हुआ है। लड़की के परिजनों की शिकायत के बाद मामले में नैला थाने में अपराध दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया गया है।

जानिए पूरा मामला

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नैला का रहने वाला जमील खान नाबालिक को भगाकर अपने घर में रखा था। नाबालिग के परिजनों ने लापता नाबालिग की खोजबीन शुरू की। इस दौरान उन्हें पता चला कि जमील खान नाम के युवक ने उनकी बेटी को भगा कर अपने घर में रखा है। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत नैला थाने में दर्ज कराई थी। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर जांजगीर पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया और युवक के घर मे छापा मारकर जमील खान को गिरफ्तार किया। साथ ही युवक के घर से नाबालिग लड़की को भी बरामद किया। युवक के खिलाफ पुलिस ने रेप, अपहरण, धमकी, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में नैला पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

बिलासपुर से भी आया था मामला

मालूम हो कि इसके पहले बिलासपुर के तोरवा से भी एक मामला सामने आया था। इस मामले में हिन्दू संगठनों ने जमकर प्रदर्शन भी किया था।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story