Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में होगा मंत्रिमंडल का विस्तार! जानिए, CM विष्णुदेव ने मीडिया से क्या कहा...

Chhattisgarh me hoga mantrimandal ka vistar: केंद्र में नये मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर सीएम विष्णुदेव आज दोपहर राजधानी लौटे। इस दौरान रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से उन्होंने कई विषयों पर चर्चा भी की...

छत्तीसगढ़ में होगा मंत्रिमंडल का विस्तार! जानिए, CM विष्णुदेव ने मीडिया से क्या कहा...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Chhattisgarh Me Hoga Mantrimandal Ka Vistar रायपुर। केंद्र में नये मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर सीएम विष्णुदेव आज दोपहर राजधानी लौटे। इस दौरान रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से उन्होंने कई विषयों पर चर्चा भी की। सीएम ने बिलासपुर से सांसद तोखन साहू के मोदी कैबिनेट में शामिल होने पर कहा कि छत्तीसगढ़ के लिए ये बड़ा सौभग्य का दिन है। केंद्रीय मंत्रिपरिषद में बिलासपुर के सांसद तोखन साहू को प्रधानमंत्री मोदी ने शामिल किया है। छत्तीसगढ़ उनका आभारी है।

सीएम से जब पूछा गया कि केंद्र में तो मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया, अब हमारे यहां भी एक मंत्री पद बचा हुआ हैं और बृजमोहन के सांसद बनने पर ये भी सीट खाली हो गई?..

सीएम ने इस सवाल पर मुस्कुराते हुये कहा कि इंतेजार करिये, हो जाएगा।

छत्तीसगढ़ से सिर्फ एक राज्य मंत्री बनाये जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि हर बार तो ऐसा ही हुआ है।

पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या एक और सांसद मंत्रिमंडल में आगे शामिल किया जायेगा, मुख्यमंत्री ने कहा कि इंतेजार करिये।

बारिश और किसानों को लेकर सीएम ने कहा कि समीक्षा बैठक की जाएगी। बारिश सामने है, पेय जल की समस्या होगी। खाद-बीज किसानों को चाहिए। इन्हीं सब विषयों पर समीक्षा बैठक की जाएगी।

NPG के यू ट्यूब चैनल पर नीचे देखिये मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने क्या कहा




Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story