Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में चड्डी चोर का आतंक, ये चोर चुरा रहा सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट्स, सोशल मीडिया में वीडियो हो रहा वायरल

Terror of panty thief in Chhattisgarh: एक चोर बेश्कीमती सामानों को छोड़कर सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंटस चुरा रहा है। चोरी की इस घटना के बाद पीड़ित महिलाएं...

छत्तीसगढ़ में चड्डी चोर का आतंक, ये चोर चुरा रहा सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट्स, सोशल मीडिया में वीडियो हो रहा वायरल
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। आजतक के आप ने चोरी की कई वारदातों के बारे में सुना होगा। लेकिन छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक ऐसी चोरी की घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक चोर बेश्कीमती सामानों को छोड़कर सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंटस चुरा रहा है। चोरी की इस घटना के बाद पीड़ित महिलाएं शर्म की वजह से शिकायत भी नहीं कर रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये चोर कौन है और आखिर महिलाओं के अंडरगारमेंट्स क्यों चुरा रहा है...

दरअसल, इन दिनों कोंडागांव, केशकाल के बोरगांव क्षेत्र में चड्डी चोर का आतंक मचा हुआ है। महिलाएं जैसे ही कपड़े धोने के बाद बाहर सुखा रही है, वैसे ही एक चोर आता है और महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुरा कर फरार हो जाता है। महिलाएं रोज-रोज की चोरी की घटनाओं से काफी आक्रोशित है। साथ ही लोक लाज के भय से पुलिस में शिकायत भी करने से बच रही है।

वहीँ, इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। चोर एक मोटरसाइकल में आया और बाइक खड़ी कर पहले तो इधर उधर देखा और फिर मौका मिलते ही महिलाओं के अंडरगारमेंटस चुराकर फरार हो गया। यह वीडियो सोशल मीडिया में अब जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही कोंड़ागांव के लोग इस घटना के बाद से आक्रोशित नजर आ रहे है। लोगों ने पुलिस से मांग की है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएं।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story