Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ का युवक स्टेशन के पोल पर चढ़ा, लटकते ही हुआ जोरदार धमाका...Live वीडियो आया सामने

छत्तीसगढ़ का युवक स्टेशन के पोल पर चढ़ा, लटकते ही हुआ जोरदार धमाका...Live वीडियो आया सामने
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। हरियाणा में छत्तीसगढ़ के एक युवक का सुसाइड करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। युवक काम की तलाश में छत्तीसगढ़ से हरियाणा गया था। इस दौरान अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर स्टेशन के पोल पर चढ़ कर झूल गया। पोल पर करेंट के प्रवाह से जोरदार धमाका हुआ और युवक झुलसे हुए हालत में सीधे पटरी पर गिर गया। इस हादसे में युवक बुरी तरह से झुलसा और उसे गंभीर चोट भी लगी। इधर घटना के बाद मौके पर आरपीएफ व रेलवे के डॉक्टर मौके पर पहुंचे और युवक को गंभीर हालत में चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया।

जानकारी के मुताबिक, युवक की पहचान रोहित (18वर्ष) निवासी छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिला के चांपा गांव के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि दो दिनों पहले ही रोहित अपने परिजनों को दोस्तों के साथ काम पर जाने की बात कहकर निकला था। सोमवार 11 मार्च की दोपहर को उसने किसी के मोबाइल से कॉल किया और कहा कि उसके पास पैसे खत्म हो गए है, उसे दो सौ रुपये चाहिए। परिजनों ने रोहित के बताए नंबर पर 200 रुपये भी भेजा। इसके बाद उसी दिन शाम में हरियाणा अंबाला रेलवे पुलिस ने फोन कर रोहित के सुसाइड की खबर दी।

अंबाला के डॉक्टर ने मीडिया को बताया कि रोहित का पूरा शरीर झुलस गया था। साथ ही एक टांग में भी फ्रेक्चर होने के अलावा चेहरे पर एक जगह चार टांके भी थे। बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे रेफर किया गया। फिलहाल, युवक ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने युवक के परिजनो को हादसे की सूचना दे दी है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story