Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh: गृह मंत्राणी क़े साथ गरबा क़े साथ थिरके मंत्री श्याम बिहारी, देखिये वीडियो...

Chhattisgarh: चिरमिरी के गोदरीपारा में आयोजित रास गरबा महोत्सव क़े पंखिड़ा कार्यक्रम में पत्नी यानि गृह मंत्राणी के संग प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल जमकर थिरके...

Chhattisgarh: गृह मंत्राणी क़े साथ गरबा क़े साथ थिरके मंत्री श्याम बिहारी, देखिये वीडियो...
X
By Sandeep Kumar

Chhattisgarh: मनेन्द्रगढ़। चिरमिरी के गोदरीपारा में आयोजित रास गरबा महोत्सव क़े पंखिड़ा कार्यक्रम में पत्नी यानि गृह मंत्राणी के संग प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल जमकर थिरके। इससे आयोजन स्थल गरबा के रंग में डूब गया।

मौका था नवरात्रि का। एमसीबी जिले के चिरमिरी में आयोजित रास गरबा महोत्सव 2024- पंखिड़ा का आयोजन चल रहा है. आयोजन के दूसरे दिन अपनी पत्नी संग गरबा स्थल पहुंचे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल पहले तो मां आदिशक्ति को प्रणाम किया फिर स्टेज और गरबा कर रही माता बहनों ने मंत्री से गरबा करने को जिद पकड़ ली।

बस फिर क्या था घर की गृह मंत्री और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री दोनो के हाथों में स्टिक पकड़ा दिया गया, जैसे ही गरबा की धुन चालू हुआ पूरा गरबा स्थल माता की जयकारे के साथ झूमने लगा। करीब 20 से 30 मिनट तक लगातार मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल पत्नी संग गरबा करते रहे और अंत में मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल गरबा कर रही माता बहनों से मुलाकात कर नवरात्रि की बधाई और शुभकामनाएं देकर क्षेत्र के अन्य दुर्गा पंडालों की ओर रवाना हो गए। नीचे देखें वीडियो...


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story