Begin typing your search above and press return to search.

CG Weather News: रायपुर में मौसम का मिजाज बदला, गरज चमक के साथ तेज़ बारिश

CG Weather News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज सुबह की शुरुआत बादलों की तेज़ गढ़गहाट और बारिश से हुई. हालांकि, रायपुर में कल शाम से बारिश शुरु हुई, उसके बाद रात में भी बूंदा बूँदी जारी रही.

CG Weather News: रायपुर में मौसम का मिजाज बदला, गरज चमक के साथ तेज़ बारिश
X
By Neha Yadav

CG Weather News: रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज सुबह की शुरुआत बादलों की तेज़ गढ़गहाट और बारिश से हुई. हालांकि, रायपुर में कल शाम से बारिश शुरु हुई, उसके बाद रात में भी बूंदा बूँदी जारी रही.

आज सुबह पांच बजे लोगों की नींद बादलों के गरजने से खुली. सुबह छह बजे उजाला होने की बजाय घटाटोप अंधेरा छा गया. काले घने बादलों ने भादों के महीने जैसे तेवर दिखाए. इसके बाद झमाझम बारिश शुरु हो गई. कई इलाकों में ओलावृष्टि के साथ तेज बारिश हुई. अलबत्ता, आठ बजे के बाद बादल छंटने लगे. यद्यपि. कल भी सुबह बारिश जैसा माहौल हुआ पर उसके बाद मौसम बदल गया था. छत्तीसगढ़ में दो दिन से मौसम का मिजाज बदला हुआ है. हालांकि, छत्तीसगढ़ के दूसरे बड़े शहर बिलासपुर में चटख धूप निकली हुई है.

मौसम विभाग के मुताबिक, आज दिनभर बादल छाये रहेंगे. साथ ही कई जिलों में तेज बारिश की सम्भावना जताई गयी है. तापमान की बात करें तो बारिश के चलते तापमान में 8 से 9 डिग्री तक तापमान गिर गया है. 9 अप्रैल की सुबह रायपुर में 21 डिग्री सेल्सियस, अम्बिकापुर में 17, बिलासपुर में 22 डिग्री और पेंड्रा में 18 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है.मौसम विभाग का मानना है कि आने वाले दो तीन दिनों में तापमान में और गिरावट आ सकती है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story