Begin typing your search above and press return to search.

CG Weathers News: CG में बारिश और ओले: छत्तीसगढ़ में मौसम का मिज़ाज बदला, कई जगह तेज बारिश और ओले गिरे, लौटेगी फिर ठंड!

CG Weathers News:11 से 13 फरवरी के बीच पूर्वी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़ और ओडिशा में हल्की बारिश संभव है। 12 से 14 फरवरी के बीच दक्षिणी उत्तर प्रदेश, दक्षिणी बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में हल्की बारिश संभव है।

CG Weathers News: CG में बारिश और ओले: छत्तीसगढ़ में मौसम का मिज़ाज बदला, कई जगह तेज बारिश और ओले गिरे, लौटेगी फिर ठंड!
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG Weathers News रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज दोपहर तक गर्मी थी। धूप भी चटखदार निकली हुई थी। मगर शाम होते अचानक मौसम बदलने लगा। राजधानी रायपुर में ठंडी हवाएँ चलने लगी, वहीं कुछ इलाक़ों में बुंदा बंदी की भी खबरें हैं। भाटापारा में तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे। बेमौसम बारिश और ओले से फसल भी ख़राब हुए हैं। सरगुजा के मनेंद्रगढ़ तरफ़ भी हेवी रेन का समाचार है। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है, ठंड एक बार फिर लौट सकती है।

वहीँ, 11 से 13 फरवरी के बीच पूर्वी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़ और ओडिशा में हल्की बारिश संभव है। 12 से 14 फरवरी के बीच दक्षिणी उत्तर प्रदेश, दक्षिणी बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में हल्की बारिश संभव है। 11 फरवरी को तेलंगाना में एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश संभव है। अगले 2 से 3 दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम और मध्य भारत में न्यूनतम तापमान 2 से 3 डिग्री तक बढ़ सकता है।

मौसम एजेंसी स्काई मेट वेदर के मुताबिक, दक्षिण गुजरात पर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है। कर्नाटक तट के पूर्वी मध्य अरब सागर से लेकर उत्तरी आंतरिक कर्नाटक और मध्य महाराष्ट्र से होते हुए दक्षिण गुजरात क्षेत्र तक एक ट्रफ रेखा निचले स्तर पर चल रही है।




Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story