Begin typing your search above and press return to search.

CG: Video गजब का चोर! पुलिस पकड़ने पहुंची तो चढ़ गया 100 फीट के टाॅवर पर, पुलिस से बोला, कूदकर दे दूंगा जान...

CG: ये हैरान करने वाला पूरा मामला 18 जून का है...

CG: Video गजब का चोर! पुलिस पकड़ने पहुंची तो चढ़ गया 100 फीट के टाॅवर पर, पुलिस से बोला, कूदकर दे दूंगा जान...
X
By Sandeep Kumar

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक चोरी के मामले संदेही से पूछताछ करने पहुंची पुलिस के उस वक्त होश उड़ गये, जब पुलिस को पता चला कि युवक पकड़े जाने के डर से 100 फीट ऊंचे मोबाइल टाॅवर पर चढ़ गया। फिर क्या था पुलिस नीचे और फिल्म शोले की तरह चोर टाॅवर के उपर। पुलिस कुछ कर पाती, इससे पहले ही निगरानीशुदा बदमाश ने पुलिस को टाॅवर से धमकी दी कि अगर वो लोग उसे पकड़ने के लिए उपर चढ़े तो वो टाॅवर से कूद जाएगा। करीब छह घंटे चले युवक के ड्रामे के बाद आखिर कार संदेही टाॅवर से उतरा, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार थाने लाया गया।

दरअसल, ये हैरान करने वाला पूरा मामला 18 जून का है। भिलाई के वैशाली नगर थाना, कोहका क्षेत्र के एक घर में चोरी की वारदात हुई थी। इस मामले में भिलाई की एसीसीयू टीम ने एक चोर को हिरासत में लिया था। युवक ने चोरी की बात कबूल की और उसने घटना को राहुल बंसोड़ के साथ मिलकर करने की बात कही। जिसके बाद एसीसीयू की टीम संदेही से पूछताछ के लिए उसके घर बाबा दीप सिंह नगर पहुंची।

घर में लगाया है सीसीटीवी

राहुल बंसोड ने घर में लगे सीसीटीवी में पुलिस को जैसे ही अपने दरवाजे पर देखा तो वो सीधे भागकर मोबाइल टाॅवर में जाकर चढ़ गया। पुलिस को जब ये जानकारी मिली तो उनके हाथ पैर फूल गये। एसीसीयू की टीम मौके पर पहुंची और राहुल को टाॅवर से उतरने की सलाह दी। आरोपी टीम को धमकाने लगा और कहने लगा कि अगर उसे पकड़ने की कोशिश की गई तो वो टाॅवर से कूद जाएगा।

करीब छह घंटे तक राहुल को पुलिस ने समझाया तब जाकर आरोपी माना और फिर टाॅवर से नीचे उतरा। पुलिस ने राहुल को अपने थाने लेकर पहुंची। बताया जा रहा है कि आरोपी पूर्व में चोरी के मामले मेें पकड़ा जा चुका है और मोहल्ले का निगरानीशुदा बदमाश है। फिलहाल पुलिस युवक को हिरासत में लेकर चोरी के मामले में पूछताछ जारी है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story