Begin typing your search above and press return to search.

CG Transfer News: इस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले, राज्य सरकार ने जारी की लिस्ट, देखें पूरी सूची...

CG Transfer News: छत्तीसगढ़ शासन ने 32 नामों की ट्रांसफर लिस्ट जारी की है...

CG Transfer News: इस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले, राज्य सरकार ने जारी की लिस्ट, देखें पूरी सूची...
X
By Sandeep Kumar

CG Transfer News: रायपुर। छत्तीसगढ़ शासन ने लोक निर्माण विभाग में बड़े पैमाने पर कार्यपाालन अभियंता, सहायक अभियंता, उप अभियंताओं को इधर से उधर किया है। लिस्ट में 32 लोगों के नाम शामिल है।

पीडब्लूडी मंत्री अरुण साव ने मुख्यमंत्री के अनुमोदन के बाद आज 32 इंजीनियरों को बदल दिया। इनमें एक कार्यपालन अभियंता, आधा दर्जन सहायक अभियंता और बाकी उप अभियंता शामिल हैं। ये सभी लंबे समय से बिलासपुर, रायपुर, दुर्ग, सरगुजा इलाकों में पदस्थ थे। इसमें खास बात यह है कि सभी को बस्तर के दंतेवाड़ा और सुकमा भेजा गया है। इकलौते कार्यपालन अभियंता विका श्रीवास्तव को नया रायपुर से सुकमा तबादल किया गया है। इसी तरह लगभग सभी 32 इंजीनियरों को नक्सल प्रभावित इलाका बस्तर ट्रांसफर किया गया है।नीचे देखें लोक निर्माण द्वारा जारी लिस्ट...


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story