Begin typing your search above and press return to search.

CG Train News: भारी बारिश से ट्रेनों की पटरियां जलमग्न, कई रेल गाड़ियों के मार्ग बदले, देखें सूची

CG Train News: दक्षिण मध्य रेलवे पर कई स्थानों पर भारी बारिश और पटरियों पर जलभराव के कारण 18 ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित किया गया है।

CG Train News: भारी बारिश से ट्रेनों की पटरियां जलमग्न, कई रेल गाड़ियों के मार्ग बदले, देखें सूची
X
By Sandeep Kumar

CG Train News बिलासपुर l भारी बारिश के चलते देश के कई हिस्सों में जनजीवन अस्त-व्यस्त है। इससे सड़क मार्ग के अलावा ट्रेन मार्ग भी प्रभावित हुई है। पटरियों पर जल भराव के चलते कई ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है। जिससे यात्रियों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है।

पटरियों पर जल भराव के के चलते दक्षिण मध्य रेलवे के कई रेलवे ट्रेक पर पानी भर गया है। जिसके कारण रेलवे को 18 ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन करना पड़ा है। अब यात्री बदले हुए मार्ग से गंतव्य तक पहुंचेंगे। यदि बीच के किसी स्टेशन में गंतव्य है तो फिर उन्हें ट्रेन के मार्ग बदलने के चलते सड़क मार्ग से यात्रा करनी पड़ेगी। नीचे देखें लिस्ट...







Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story