Begin typing your search above and press return to search.

CG ट्रेन में लगी आग: बिलासपुर स्टेशन में मचा हड़कंप,छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग...

CG ट्रेन में लगी आग: बिलासपुर स्टेशन में मचा हड़कंप,छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर रेलवे स्टेशन में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई। घटना की जानकारी जैसे ही रेल यात्रियों को हुई तो भगदड़ मच गई। यात्री चीखते चिल्लाते ट्रेन से उतरे। हालांकि आरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला और ट्रेन में लगी आग को बुझा लिया।

जानकारी के मुताबिक, घटना बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 की है। आज सुबह छह से सात बजे कोरबा जाने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन बिलासपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी थी। ट्रेन में यात्री भी सवार थे। इस दौरान AC कोच के MI में अचानक आग लग गई। थोड़ी देर में पूरे बोगी में धुआं भर गया। आग लगने की सूचना जैसे ही यात्रियों को हुई तो लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। स्टेशन में भी हड़कंप मच गया।

आरपीएफ और रेलकर्मी अग्निशमन यंत्र लेकर मौके पर पहुंचे। RPF के जवाने ने आग पर काबू पाया। ट्रेन में आग कैसे लगी इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। रेलवे की टीम घटना की जांच में जुट गई है। फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित है। पूरी घटना की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आगजनी की मुख्य वजह क्या थी। रेलवे की टीम मामले की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story