Begin typing your search above and press return to search.

CG टीआई सस्पेंड: 4 पत्रकारों की गिरफ्तारी मामले में SP की कार्रवाई, थाना प्रभारी भेजे गये जेल...

CG:पत्रकारों के वाहन में गांजा रखने के मामले में टीआई अजय सोनकर को निलंबित कर दिया गया है

CG टीआई सस्पेंड: 4 पत्रकारों की गिरफ्तारी मामले में SP की कार्रवाई, थाना प्रभारी भेजे गये जेल...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर/सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा में पत्रकारों के वाहन में गांजा रखने के मामले में कोंटा टीआई अजय सोनकर को निलंबित कर दिया गया है। पत्रकारों की शिकायत पर थाना प्रभारी अजय सोनकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। यहां से टीआई को जेल भेजा गया। नीचे पढ़ें आदेश...


जानकारी के मुताबिक, कोंटा थाना प्रभारी रहे टाआई अजय सोनकार पर आरोप है कि उन्होंने आंध्र पुलिस के साथ मिलकर कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों की गाड़ी में गांजा रख कर उन्हें गिरफ्तार करवा दिया। इस घटना के बाद छत्तीसगढ़ के अलग अलग जिलों में पत्रकारों की रिहाई को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। गृह मंत्री से भी इसकी शिकायत पत्रकरों ने की थी। नीचे देखें सुकमा एसपी की बाईट...

इधर प्रदर्शन बढ़ता देख सुकमा पुलिस ने तत्काल प्रभाव से पहले तो टीआई को थाने से हटवाया, फिर निलंबित कर दिया। बताया जा रहा है अवैध रेत की खबर कवरेज करने चार पत्रकार कोंटा सीमा पर आंध्रप्रदेश के चट्टी गये हुये थे। यहां पर उनकी कार में गांजा रखने के आरोप में चिंतुर पुलिस ने हिरासत में लिया और अपने साथ थाने ले आई।

आरोप है आंध्र पुलिस की इस कार्रवाई में कोंटा टीआई भी शामिल थे। पत्रकारों ने आरोप लगाया है कि कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों की कार में गांजा रखकर पुलिस ने उन्हें बेवजह फंसाया है। फिलहाल मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story