Begin typing your search above and press return to search.

CG टीआई सस्पेंडः कांग्रेस नेता पर दुष्कर्म का आरोप, इंस्पेक्टर ने पीड़िता की नहीं लिखी शिकायत, गिरी गाज

दुष्कर्म के मामले में पीड़िता की शिकायत दर्ज करने में लापरवाही करने वाले टीआई को सस्पेंड कर दिया गया है। टीआई का नाम शैलेन्द्र नाग है।

CG टीआई सस्पेंडः कांग्रेस नेता पर दुष्कर्म का आरोप, इंस्पेक्टर ने पीड़िता की नहीं लिखी शिकायत, गिरी गाज
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG TI suspended महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत दर्ज नहीं करने पर टीआई को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। निलंबित टीआई का नाम शैलेन्द्र नाग है। हालाँकि टीआई के निलंबन सम्बंधित आदेश अभी जारी नहीं हुआ है, पुलिस सूत्रों ने टीआई के निलंबन की पुष्टि की है।

जानिए मामला

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता दुष्कर्म की शिकायत करने के लिए कोमाखान थाना पहुंची थी। पीड़िता का आरोप है कि थाने के पुलिसकर्मियों ने इसकी शिकायत दर्ज नहीं कि और उसे काफी देर बैठाया गया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी कांग्रेस नेता उत्तम राणा के खिलाफ एफआईआर करने से पुलिसकर्मी बच रहे थे। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने के टीआई से भी की। लेकिन किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हुई।

मीडिया में खबर आने के बाद आनन-फानन में कार्रवाई

इधर, जब पुलिस के रवैययों के बारे में मीडिया को पता चला और खबर मीडिया में पहुंची तो आनन-फानन में टीआई को सस्पंेड करते हुये एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच शुरू की और कांग्रेस नेता को गिरफतार किया गया। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story