Begin typing your search above and press return to search.

CG-स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, लिखा-15 अगस्त तक उड़ा देगा...प्रधान पाठक ने दर्ज कराई शिकायत

CG- प्रधान पाठक ने गांव के सरपंच के साथ मिलकर इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है...

CG-स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, लिखा-15 अगस्त तक उड़ा देगा...प्रधान पाठक ने दर्ज कराई शिकायत
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले में एक सरकारी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। आरोपी ने स्कूल के कक्षा में घुसकर ब्लैकबोर्ड में लिखकर ये धमकी दी है। स्कूल के प्रधान पाठक ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही आरोपी की तलाश भी की जा रहे है।

दरअसल, ये पूरा मामला सारंगढ़ के बरमकेला थाना क्षेत्र की है। ग्राम पंचायत बोईरडीह में शासकीय प्राथमिक शाला है। स्कूल के कक्षा में घुसकर अज्ञात युवक ने ब्लैकबोर्ड में स्कूल को 15 अगस्त तक उडाने की धमकी दी है।


आज सुबह जब स्कूल खुला तो इसकी जानकारी प्रधान पाठक को हुई। प्रधान पाठक ने गांव के सरपंच के साथ मिलकर इसकी शिकायत बरमकेला थाने में दर्ज कराई है। पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल पहुंची और आरोपी की हैंडराइटिंग और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। नीचे देखें शिकायत पत्र...




Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story