Begin typing your search above and press return to search.

CG TET Exam Date: व्यापम ने शिक्षक पात्रता परीक्षा और बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा का किया ऐलान, इस डेट को होगी दोनों परीक्षाएं

CG TET Exam Date: छत्तीसगढ़ में शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए व्यापम ने पहले 23 जुलाई को परीक्षा आयोजित करने का प्रस्ताव एससीईआरटी को भेजा था। मगर इसे एक महीने पहले करने का फैसला किया गया है।

CG TET Exam Date: व्यापम ने शिक्षक पात्रता परीक्षा और बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा का किया ऐलान, इस डेट को होगी दोनों परीक्षाएं
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG TET Exam Date: रायपुर। व्यापम ने शिक्षक पात्रता परीक्षा और बीएससी नर्सिंग प्रवेश की घोषणा कर दी है। ये दोनों परीक्षाएं जून में होगी। हालांकि, पहले व्यापम ने एससीईआरटी को 23 जुलाई को परीक्षा कराने का प्रस्ताव भेजा था। तभी स्कूल शिक्षा विभाग के सीनियर अफसरों ने एनपीजी न्यूज से चर्चा में बताया था कि परीक्षाएं जुलाई से पहले कराई जाएंगी। और ऐसा ही हुआ। शिक्षक पात्रता परीक्षा अब 23 जून को होगी।

हालांकि, ऑनलाइन आवेदन भरने का डेट वहीं सात मार्च रखा गया है। फार्म भरने का लास्ट डेट भी सात अप्रैल तक रहेगा। बहरहाल, व्यापम का लेटर पर 7 मार्च लिखा है। इसके दो मतलब हो सकते हैं। या तो इसे जारी नहीं किया गया या फिर बैक डेट में लेटर निकाला गया है।

क्योंकि, 7 मार्च को लेटर निकाला गया है और इसी दिन से ऑनलाइन आवेदन का डेट भी है। इसी तरह बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा 13 जून को होगी। देखिए व्यापम के लेटर में क्या लिखा है।




Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story