Begin typing your search above and press return to search.

CG-शिक्षकों को अवकाश के लिए पोर्टल पर करना होगा आवेदन, डीपीआई ने जारी किया आदेश..

CG-अधिकारियों-कर्मचारियों को अवकाश के लिए पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा, जिसके बाद विभाग के उच्च अधिकारी ऑनलाइन ही उनके अवकाश को स्वीकृती करेंगे।

CG-शिक्षकों को अवकाश के लिए पोर्टल पर करना होगा आवेदन, डीपीआई ने जारी किया आदेश..
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। शिक्षा विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों को डीपीआई ने बड़ा झटका दिया है। डीपीआई ने अवकाश के लिए विभाग के पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन करने के निर्देश जेडी और डीईओ को जारी किया है। अब शिक्षा विभाग के अधिकारी-कर्मचारी आवेदन भेजकर या फिर वाट्सएप में मैसेज या फोन कर अवकाश नहीं ले सकेगें।

अधिकारियों-कर्मचारियों को अवकाश के लिए पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा, जिसके बाद विभाग के उच्च अधिकारी ऑनलाइन ही उनके अवकाश को स्वीकृती करेंगे। पोर्टल में अवकाश लेने वालों के लिए आकस्मिक अवकाश, अर्जित अवकाश या मातृत्व अवकाश का विकल्प दिया गया है। नीचे पढ़ें आदेश...


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story