Begin typing your search above and press return to search.

CG Shiksha karmi Recruitment Scam: CG शिक्षाकर्मी भर्ती में फर्जीवाड़ा! जांच के लिए सात सदस्यों की कमेटी बनी

CG Shiksha karmi Recruitment Scam: प्रदेश में शिक्षाकर्मी नियुक्ति में फर्जी प्रमाण पत्रों के उपयोग का मामला लगातार सामने आते रहता है कई जिलों में ऐसे मामलों में शिक्षकों को नौकरी से बर्खास्त भी किया जा चुका है और FIR भी दर्ज कराया गया

CG Shiksha karmi Recruitment Scam: CG शिक्षाकर्मी भर्ती में फर्जीवाड़ा! जांच के लिए सात सदस्यों की कमेटी बनी
X
By Neha Yadav

CG Shikshakarmi Recruitment Scam: सूरजपुर। प्रदेश में शिक्षाकर्मी नियुक्ति में फर्जी प्रमाण पत्रों के उपयोग का मामला लगातार सामने आते रहता है कई जिलों में ऐसे मामलों में शिक्षकों को नौकरी से बर्खास्त भी किया जा चुका है और FIR भी दर्ज कराया गया है।




ऐसे ही मामले को लेकर सूरजपुर जिले में भी अब 2005 से लेकर 2008 तक नियुक्त हुए शिक्षाकर्मी वर्ग 3 के समस्त प्रमाण पत्रों की जांच होगी । इसके लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सूरजपुर ने सात सदस्यों के एक दल का गठन किया है जिसकी अध्यक्षता एसडीएम करेंगे साथ ही समिति में तहसीलदार, सहायक संचालक शिक्षा समेत सीईओ जनपद पंचायत और बीईओ एबीईओ को रखा गया है।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story