Begin typing your search above and press return to search.

गौरेला पेंड्रा मरवाही: कई वर्षों से अनुपस्थित रहने वाले प्रधान पाठक, शिक्षक एवं सहायक ग्रेड को बर्खास्त से पहले अंतिम सूचना पत्र जारी...

Gaurela Pendra Marwahi:सभी को अलग-अलग सूचना पत्र उनके निवास के पते पर पंजीकृत डाक से भेजा गया है। साथ ही समाचार पत्र के माध्यम से सूचना देते हुए सूचना प्रकाशन की तिथि से 10 दिवस के भीतर कोई जवाब प्रस्तुत नहीं करने पर यह मानते हुए कि शासकीय सेवा में उनकी कोई रूचि नहीं है...

गौरेला पेंड्रा मरवाही: कई वर्षों से अनुपस्थित रहने वाले प्रधान पाठक, शिक्षक एवं सहायक ग्रेड को बर्खास्त से पहले अंतिम सूचना पत्र जारी...
X

shikshak news

By Sandeep Kumar

CG Teacher News: गौरेला पेंड्रा मरवाही। जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा लगातार कई वर्षों से अपने कार्य से अनुपस्थित रहने वाले प्रधान पाठक, दो सहायक शिक्षक एवं सहायक ग्रेड-3 को सेवा से बर्खास्त करने से पहले अंतिम सूचना पत्र जारी किया गया है।

सभी को अलग-अलग सूचना पत्र उनके निवास के पते पर पंजीकृत डाक से भेजा गया है। साथ ही समाचार पत्र के माध्यम से सूचना देते हुए सूचना प्रकाशन की तिथि से 10 दिवस के भीतर कोई जवाब प्रस्तुत नहीं करने पर यह मानते हुए कि शासकीय सेवा में उनकी कोई रूचि नहीं है, उन पर सेवा से बर्खास्त-समाप्ति की कार्रवाई की जाएगी।

जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा जारी अंतिम नोटिस के अनुसार गौरीशंकर दीनकर प्रधान पाठक प्राथमिक शाला डोंगरगढ़ी विकासखण्ड गौरेला जून 2014 से अपने शाला-कार्य से लगातार अनुपस्थित है।

निवेदिता लदेर सहायक शिक्षक एल बी प्राथमिक शाला कोटमीकला विकासखण्ड पेण्ड्रा जुलाई 2022 से और रानू मसराम सहायक शिक्षक एल बी प्राथमिक शाला बारीउमरांव विकासखण्ड पेण्ड्रा जून 2023 से अपने शाला-कार्य से लगातार अनुपस्थित है। कु अग्रणी तिवारी सहायक ग्रेड-3 शासकीय हाईस्कूल कोरजा विकासखण्ड गौरेला अप्रेल 2018 से अपने शाला-कार्य से लगातार अनुपस्थित है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story