Begin typing your search above and press return to search.

CG Teacher News: चार शिक्षक सस्पेंड, किसी ने छात्रवृत्ति के नाम पर मांगे रूपए, कोई शराब पीकर पहुंचा स्कूल... कलेक्टर के निर्देश पर कार्रवाई...

CG Teacher News: कलेक्टर के निर्देश पर चार शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है

CG Teacher News: चार शिक्षक सस्पेंड, किसी ने छात्रवृत्ति के नाम पर मांगे रूपए, कोई शराब पीकर पहुंचा स्कूल... कलेक्टर के निर्देश पर कार्रवाई...
X
By Sandeep Kumar

CG Teacher News कोण्डागांव। छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव में कलेक्टर के निर्देश पर चार शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। सस्पेंड शिक्षकों का नाम सहायक शिक्षक चरण सिंह मरकाम, प्रधान अध्यापक शंकरलाल नेताम, सहायक शिक्षक एलबी चितुराम सर्फे और प्रधान अध्यापक रामसिंह कुदराम है।

दरअसल, फरसगांव ब्लाॅक अंतर्गत प्राथमिक शाला कुम्हारपारा बंजोड़ा में पदस्थ शिक्षक चरण सिंह मरकाम को शराब पीकर स्कूल आने और पढ़ाई में लापरवाही बरतने की शिकायत लगातार मिल रही थी। मामले में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुये निलंबित किया गया है।

विकासखण्ड शासकीय उच्च प्राथमिक शाला आदनार के प्रभारी अध्यापक रामसिंह कुदराम को स्कूल के बच्चों से जाति प्रमाण पत्र, छात्रवृत्ति बनाने के लिए प्रति छात्र 300 रूपए लेने की शिकायत पर जांच के बाद संम्बन्धित के निलंबन हेतु प्रस्ताव सयुंक्त संचालक स्कूल शिक्षा बस्तर संभाग जगदलपुर को भेजा गया।

विकासखण्ड कोण्डागांव अंतर्गत शासकीय प्राथमिक शाला कोहकाड़ी के सहायक शिक्षक एलबी चितुराम सर्फे को बिना पूर्व सूचना के लम्बी अनुपस्थिति के कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

वहीं, फरसगांव अंतर्गत शासकीय प्राथमिक शाला सदाड़ी के प्रधान अध्यापक शंकरलाल नेताम को पढ़ाई में असमर्थ पाए जाने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी फरसगांव रहेगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story