Begin typing your search above and press return to search.

CG Teacher News: पैग मारकर लूंगी में स्कूल पहुंच गए मास्टर साब, दूसरे ने स्कूल को बना लिया मयखाना, दोनों सस्पेंड, देखें आदेश

CG Teacher News: दो अलग-अलग जिलों में शराबी शिक्षक और प्रधान पाठक को निलंबित किया गया है। दोनों का स्कूल में नशे में होने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में प्रधान पाठक लूंगी–बनियान में स्कूल पहुंचे दिखे थे।

CG Teacher News: पैग मारकर लूंगी में स्कूल पहुंच गए मास्टर साब, दूसरे ने स्कूल को बना लिया मयखाना, दोनों सस्पेंड, देखें आदेश
X

CG Teacher News

By Neha Yadav

Sarangarh– bilaigarh/ Jaspur: स्कूल खुलने के साथ ही प्रदेश भर से शराबी शिक्षकों के शराब पीकर स्कूल पहुंचने के मामले सामने आ रहे हैं। अब ऐसा ही मामला जशपुर और सारंगढ–बिलाईगढ़ जिले से सामने आया है। जहां शराब के नशे में शराबी शिक्षक स्कूल पहुंचे। एक ने स्कूल में शराब का सेवन किया तो वही दूसरे तो मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए लूंगी– बनियान में स्कूल पहुंच गए। दोनों को निलंबित किया गया है।

सारंगढ़ में वायरल हुआ शराबी का शिक्षक का वीडियो

पहला मामला सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के बरमकेला ब्लाक है। यहां शासकीय प्राथमिक शाला बोकरामुड़ा में सहायक शिक्षक एलबी के पद पर छतर सिंह सिदार पदस्थ हैं। 2 अगस्त 2024 को स्कूल अवधि में शालेय कार्य के दौरान नशे की हालत में रहने का उनका वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर उसकी जांच करवाई गई। जांच में मामला सही पाए जाने पर उन्हें निलंबित कर दिया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी सारंगढ़ नियत किया गया है।

लूंगी और बनियान में स्कूल पहुंचे

इसी तरह जशपुर जिले के फरसाबहार विकासखंड में स्थित शासकीय प्राथमिक शाला खवसकानी के प्रधान पाठक 6 अगस्त को नशे में धुत होकर स्कूल में पहुंच गए। वे इतने नशे में थे कि लूंगी और बनियान में ही स्कूल आ गए थे। जिन्हें विद्यालय के अन्य शिक्षक द्वारा डांट फटकार कर विद्यालय से भगाया गया। लूंगी–बनियान में नशे की हालत में स्कूल आने का उनका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ। जिसके चलते रोमानुस कुजूर प्रधान पाठक शासकीय प्राथमिक शाला खवसकानी विकाखंड फरसाबहार को निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय फरसाबहार नियत किया गया है।

देखें आदेश





Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story